राज्य संघों को भेजे पत्र में गलती से बीसीसीआई की हुई फजीहत

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 08:22:21 AM
In a letter sent to state associations, the BCCI falsified

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को उस वक्त फजीहत का समाना करना पड़ा जब उसने राज्य संघों को भेजे पत्र में 2017-18 सत्र की जगह 2016-17 लिख दिया गया। बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने राज्य संघों को मुंबई में 28 फरवरी को होने वाली कप्तानों-कोचों की सालाना बैठक के लिए जो पत्र भेजा उस पर मौजूदा सत्र 2017-18 की जगह 2016-17 लिखा है।

इस पत्र की प्रति पीटीआई को भी मिली है जिसमें कहा गया, ‘‘ इस बैठक का मकसद कप्तानों और कोचों से 2016-17 में खत्म हुए रणजी ट्राफी सत्र के बारे प्रतिक्रिया लेना और चर्चा करना है। साफ तौर पर यह प्रशासनिक विभाग की तरफ से की गयी तथ्यात्मक और टाइपोग्राफिक त्रुटि है, लेकिन ज्यादातर राज्य संघ इस बात से खफा है कि इसका पता चलने के बाद भी किसी ने अब तब इस गलती को सही करने की कोशिश नहीं की।

राज्य संघ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा कि यह उनकी गलती है लेकिन ऐसा लग रहा कि उन्होंने पिछले साल के पत्र को फिर से कापी-पेस्ट कर भेज दिया है। उन्हें थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से पहले सचिव को एक बार पढ़ लेना चाहिये । यह घरेलू मैचों को लेकर बीसीसीआई के रूख को दर्शाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.