एकमात्र टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने दी श्रीलंका को मात, यह खिलाडी बना Main Of The Match

Samachar Jagat | Friday, 11 Jan 2019 06:29:55 PM
In the only T20 match, New Zealand beat Sri Lanka by defeating Sri Lanka, the player made Main Of The Match

स्पोर्टस न्यूज। न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच शुक्रवार को एकमात्र टी20 मैच खेला गया। इस मैच को न्यूजीलैंड ने शानदार जीत दर्ज की। ऑकलैंड में खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 35 रन से मात दी। इससे पहले न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट नुकसान पर 179 रन बनाए। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 16.5 ओवर में महज 144 रन पर ही ऑलआउट हो गई। डॉन्स ब्रेसवेल को शानदार प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

आपको बता दें कि श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। लेकिन पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की शुरूआत कुछ खास नहीं रही। टीम के 2 रन के स्कोर पर ही मार्टिन गुप्टिल के रूप में पहला झटका लगा। गुप्टिल ने महज 1 रन ही बना सके। हालांकि इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम 100 रन के भीतर ही अपने 6 विकेट गंवा चुकी थी। 


गौरतलब है कि न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा ब्रेसवेल ने 44 रन बनाए। तो वहीं श्रीलंका की तरफ से कसुन रजिथा ने 44 रन देकर तीन विकेट और मलिंगा ने 24 रन देकर 2 विकेट लिए। 

दरअसल, लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की शुरूआत अच्छी रही। लेकिन इसके बाद भी श्रीलंका को हार का सामना करना पडा। श्रीलंका की टीम 118 रन के भीतर आधी टीम आउट हो गई। न्यूजीलैंड की तरफ से ईश सोढ़ी और लॉकी फर्ग्यूसन ने 3—3 विकेट लिए। न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच एममात्र टी20 मैच था। इससे पहले न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज को 3—0 से अपने नाम किया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.