त्रिपुरा पर बड़ी जीत से राजस्थान क्वार्टर फाइनल में

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 01:07:36 PM
In the quarterfinals of the Rajasthan quarters with big win over Tripura

अगरतला।  राजस्थान ने मंगलवार को यहां मैच के दूसरे दिन ही त्रिपुरा को पारी और 77 रन से करारी शिकस्त दी और ग्रुप सी से शीर्ष पर रहकर शान के साथ रणजी ट्राफी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। त्रिपुरा की टीम पहली पारी में केवल 35 रन पर ढेर हो गयी जिसके जवाब में राजस्थान ने 218 रन बनाये थे। त्रिपुरा के बल्लेबाज दूसरी पारी में भी नहीं चल पाये और उसकी पूरी टीम 25.3 ओवर में 106 रन पर सिमट गयी। 

राजस्थान ने इस तरह से बोनस अंक हासिल किया तथा नौ मैचों में 51 अंकों के साथ लीग चरण के अपने अभियान का अंत किया। उसका ग्रुप सी से शीर्ष पर रहना तय है क्योंकि इस ग्रुप से दूसरे नंबर पर चल रहे उत्तर प्रदेश के 38 अंक हैं। राजस्थान की यह सातवीं जीत है जिसकी नींव उसके गेंदबाजों ने रखी। पहली पारी में अनिकेत चौधरी ने 11 रन देकर पांच विकेट लिये तो दूसरी पारी में अनुभवी दीपक चहर ने 17 रन देकर पांच विकेट हासिल किये। उनके अलावा चौधरी और तनवीर उल हक ने दो . दो विकेट लिये। त्रिपुरा की तरफ से सर्वाधिक 29 रन हरमीत सिंह ने बनाये। त्रिपुरा की यह नौ मैचों में छठी हार है और उसने 11 अंकों के साथ अपने अभियान का अंत किया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.