ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में धोनी ने आलोचको को इस तरह से दिया करारा जवाब

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jan 2019 08:02:40 PM
In the second ODI of Australia, Dhoni gave the critics the reply in such a way.

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच एडिलेड के मैदान पर खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही अब यह सीरीज 1—1 की बराबरी पर आ गई है। भारत की इस जीत में अहम भूमिका ​कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने निभाई है। धोनी ने इस बेहतरीन पारी के दम पर अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ेन एडिलेड के मैदान पर एक बड़ा रिकॉर्ड भी बना दिया है। अब सीरीज का आखिरी मैच निर्याणक मैच होगा।



आपको बता दें कि भारतीय टीम को पारी के आखिरी ओवर में सात रन की दरकार थी। उस समय माही 48 रन बनाकर खेल रहे थे। आखिरी ओवर की पहली ही गेंद पर माहीने छक्का लगाकर न सिर्फ अपना अर्धशतक पूरा किया और टीम इंडिया इस मैदान पर छह विकेट से जीत गया। 

गौरतलब है कि माही ने 55 रनों की पारी में 54 गेंदों का सामना किया था। हालांकि धोनी ने पहले मैच में भी अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन उस मैच में भारत को 34 रन से हार का सामना करना पडा। उस मैच में माही ने धीमी पारी खेली। माही ने इससे पहले कोहली के साथ 82 रन की साझेदारी की। इसके बाद कार्तिक के साथ नाबाद 57 रन की शानदार साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी। 

इससे पहले टीम के कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली। कोहली ने अपने अंतर्राष्ट्रीय वनडे करियर का 39वां शतक लगाया। इसके साथ ही भारत ने एडिलेड के मैदान पर रनों का पीछा करते हुए दूसरे सबसे बड़े स्कोर को चेज़ करने का रिकॉर्ड भी बना दिया। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.