IND vs AUS: चौथे मैच में कप्तान कोहली ने बताई हार की वजह, जानिए

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 11:24:37 AM
IND vs AUS: Captain Kohli in the fourth match told the reason for the defeat, know

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मैच रविवार को मोहाली में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को चार विकेट से हार का सामना करना पडा। इसके साथ ही अब यह सीरीज 2-2 की बराबरी पर आ गई है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में हार की वजह खराब फील्डिंग को बताया। कोहली ने कहा कि खिलाडी मैदान पर ढीले थे और उन्हें मौकों का फायदा उठाना चाहिए था। 


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैच को हारने के बाद कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बातयह है कि हम मैदान में सुस्त थे। हमें जो भी मौके मिले उन मौकों का फायदा उठाना चाहिए था। हम उन मौकों को अपने पक्ष में भुनाने में असफल रहे। इस कारण से यह मैच हमारे हाथ से निकल गया। पूरे खेल के दौरान विकेट अच्छी थी। लेकिन अंत में गेंदबाजी करना थोडा मुश्किल हो गया। कोहली ने कहा कि मैच में स्टंप करने के मौके अहम होते है। मैदान पर खराब क्षेत्ररक्षण के कारण अंतिम कुछ ओवर में पांच मौके गंवाने की बात पचाना मुश्किल है। 

कप्तान कोहली ने कहा कि स्टंपिंग का मौके अहम होते है। हम मैदान पर थोड़े सुस्त थे। डीआरएस पर फैसला हैरानी भरा था, इसमें जरा भी निरंतरता नहीं थी। यह अब हर मैच में चर्चा का विषय बन गया है। यह परेशानी भरा बन सकता है। हमें अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा। हमने इस ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ दो हैरानी भरे मैच खेले। इससे निश्चित रूप से दुख होगा। 

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए निर्धारित ओवर में नौ विकेट खोकर 358 रन बनाए। भारत की ओर से शिखर धवन ने 143 रन और रोहित शर्मा ने 95 रन की शानदार पारी खेली। मेहमान टीम ने 359 रन का लक्ष्य 47.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 117, उस्मान ख्वाजा ने 91 और टर्नर ने नाबाद 84 रन बनाए। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.