IND VS AUS: संदिग्ध गेंदबाज़ी एक्शन के चलते फंस सकता है ये भारतीय गेंदबाज

Samachar Jagat | Monday, 14 Jan 2019 02:23:59 PM
IND VS AUS: Suspicious bowling may be trapped due to action

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच में मेजबान टीम ने टीम इंडिया को 34 रनों से मात दी। इस हार के साथ ही भारत तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में 1—0 से पीछे हो गई है। अब सीरीज का दूसरा मैच 15 जनवरी को खेला जाना है।  लेकिन इस मैच में हार के बाद भी टीम इंडिया  की परेशानी कम होेने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले एकदिवसीय मैच में गेंदबाजी करने वाले अंबाती रायडू के गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध माना जा रहा है। अंपायरों ने रायडू के गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट की है। 



गौरतलब है ​कि रायडू ने पहले वनडे मैच में महज दो ओवर की गेंदबाजी की थी। इन दो ओवर में 13 रन खर्च किए। दरअसल, रायडू को शमी के कंधे और पीठ में खिचाव के कारण बाहर जाने के बाद कप्तान ने गेंदबाजी सौपी थी। लेकिन अब इस वनडे मैच के बाद रायडू के गेंदबाजी एक्शन का संदिग्ध पाया गया है। रायडू को अब 14 दिनों के भीतर परीक्षण से गुजरना होगा।


आपको बता दें ​कि अंबाती रायडू ने ऑस्ट्रेलिया की पारी का 22वां और 24वां ओवर फेंका था। इस दौरान क्रीज पर उस्मान ख्वाजा और शॉन मार्श बल्लेबाजी कर रहे थे। इस भारतीय गेंदबाज का गेंदबाजी एक्शन को लेकर मैच अधिकारियों को कुछ अटपटा सा लगा और अब उन्होंने अपनी रिपोर्ट भारतीय टीम प्रबंधन को सौंप दी है। रायडू के इस संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन को लेकर अब आइसीसी प्रक्रिया के तहत आगे की जांच की जाएगी। 


हालांकि अब अंबाती रायडू को 14दिनों के अंदर परीक्षण् से गुजराना आवश्यक है। लेकिन इस अवधि के दौरान रायडू को अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी जारी रखने की अनुमति है। जब तक कि परीक्षण के परिणाम सामने नहीं आ जाते। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.