IND VS NZ: तीसरे टी20 मैच में धोनी ने नहीं होने दिया तिरंगा का अपमान, हुआ कुछ ऐसा, देखिए Video

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 11:16:39 AM
IND VS NZ: Dhoni did not let in the third T20 match, insulted the tricolor, something happened, watch video

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच रविवार को खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया को चार रन से हार का सामना करना पडा। इस हार के साथ ही भारत ने यह सीरीज 1—2 से गवां दी। इसके साथ ही टीम इंडिया का विजयी रथ भी रुक गया है। भारत ने लगातार 10 अंतरराष्ट्रीय टी20 सीरीज जीती । लेकिन अब इस विजयी र​थ को कीवी टीम ने रोक दिया है। 



आपको बता दें कि इस मैच की पहली इंनिग में कुछ ऐसा हुआ कि हर भारतवासी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को सलाम कर रहा है। सीरीज के आखिरी मैच की पहली इंनिग में धोनी का एक फैन सुरक्षा घेरे को तोडता हुआ मैदान के अंदर आ गया।

उस फैन के हाथ में भारत का तिरंगा था। माही का यह फैन पहले तो घुटनों के बल बैठ गया। इसके बाद अपने कुर्ते से धोनी के दोनों जूते पोछने लगा। ऐसे करते हुए उसके दाएं हाथ से तिरंगा जमीन को छूने वाला था। लेकिन धोनी ने तिरंगे का सम्मान रखते हुए उस शख्स के हाथ से तिरंगा ले लिया। बाद में सुरक्षाकर्मी इस माही के फैन को वहां से ले गए। 


दरअसल, टीम इंडिया को इस मैच में जीतने के लिए 213 रन का लक्ष्य मिला था। लेकिन बेहद रोमांचक हुए इस मुकाबले में भारतीय टीम 6 विकेट पर 208 रन ही बना सकी और यह मैच चार रन से हार गई। 

इस हार के साथ से टीम इंडिया ने इस सीरीज को भी गवां दिया। हालांकि टीम इंडिया ने कीवी सरजमी पर इस दौरे पर पांच मैचों की वनडे सीरीज को 4—1 से अपने नाम किया था। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.