सोमवार दोपहर बाद लखनऊ पहुंचेंगी भारत और वेस्टइंडीज की टीमें

Samachar Jagat | Sunday, 04 Nov 2018 03:47:21 PM
India and West Indies teams arrive in Lucknow on Monday afternoon

लखनऊ। इंडिया और वेस्टइंडीज की टीमें दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए सोमवार को लखनऊ पहुंचेंगी और 6 नवंबर को होने वाले मैच से पहले उनके अभ्यास सत्र में भाग लेने की संभावना नहीं है। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम इस मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करेगा।

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे अमिताभ, अपने ही घर पर रिकॉर्ड किया फिल्म का गाना

उत्तर प्रदेश किकेट संघ (यूपीसीए) के मीडिया मैनेजर एए खान तालिब ने रविवार को भाषा को बताया कि अभी यह तय नहीं हुआ है कि भारत और वेस्टइंडीज की टीमें कल सोमवार को अभ्यास करेंगी या नहीं। इसका फैसला कल दोनों टीमों के आने के बाद टीम प्रबंधन करेंगे।

Viral: फिल्म 'भारत' में 'मौत के कुएं' से होगा सलमान खान का सामना, सामने आई तस्वीरें

पहला टी20 मैच आज कोलकाता में खेला जाएगा जिसके बाद दोनों टीमें कल सुबह लखनऊ के लिए रवाना होंगी और दोपहर बाद यहां पहुंचेंगी। मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा और ऐसे में टीम मंगलवार की सुबह वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा ले सकती हैं।

आज ही के दिन हुआ था हैरी पॉटर सीरिज की पहली फिल्म 'हैरी पॉटर एंड द सारसर्स स्टोन' का वर्ल्ड प्रीमियर

भारतीय टीम यहां गोमती नगर स्थित होटल हयात में जबकि वेस्टइंडीज की टीम गोमती नगर में ही स्थित ताज होटल में रूकेंगी। यूपीसीए के निदेशक एस के अग्रवाल के मुताबिक दोनों टीमों के होटलों में सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं और किसी भी बाहरी व्यक्ति के स्टेडियम के अंदर प्रवेश पर पाबंदी होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.