डे-नाइट टेस्ट जीत सकता है भारतः गांगुली

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 11:54:52 AM
India can win Day-Night Tests Ganguly

कोलकाता। बीसीसीआई ने भले ही इस साल के अंत में आस्ट्रेलिया दौरे पर डे-नाइट टेस्ट खेलने से इनकार कर दिया हो लेकिन पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने गुलाबी गेंद से खेले जाने इस मुकाबले को क्रिकेट का भविष्य करार दिया। 

IPL11: विलियमसन और शिखर ने सनराइजर्स को प्लेआफ में पहुंचाया, दिल्ली दौड़ से बाहर

गांगुली ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, डे-नाइट टेस्ट भविष्य का क्रिकेट है। हर देश को डे-नाइट टेस्ट खेलने होंगे। भारत को थोड़ा संकोच है लेकिन यह टेस्ट क्रिकेट का भविष्य है। 

टेस्ट खेलने वाले देशों में दो देश ऐसे हैं जो अभी तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गुलाबी गेंद के क्रिकेट से बचते रहे हैं जिसमें से भारत एक है और दूसरा बांग्लादेश है। लेकिन गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम में डे-नाइट टेस्ट जीतने की काबिलियत है। 

उन्होंने कहा, भारतीय टीम अच्छी है, वे डे-नाइट टेस्ट मैच में भी जीत दर्ज करेंगे। इसमें सिर्फ गेंद का अंतर है, मुझे नहीं लगता कि इससे ज्यादा कोई और अंतर है। टीम में इतने शानदार खिलाड़ी हैं कि वे जीत दर्ज कर सकते हैं। 

फीफा अंडर 20 महिला विश्व कप में अधिकारी होंगी युवेना फर्नांडिज

गांगुली ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के अगले महीने बेंगलुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले ऐतिहासिक टेस्ट में नहीं खेलने के फैसले का समर्थन किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.