भारत के आठ मुक्केबाजों को युवा विश्व चैम्पियनशिप के पहले दौर में बाय

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 04:18:25 PM
भारत के आठ मुक्केबाजों को युवा विश्व चैम्पियनशिप के पहले दौर में बाय

नई दिल्ली। भारत के 10 में से आठ मुक्केबाजों को रूस के सेंट पीट्सबर्ग में चल रही एआईबीए युवा विश्व चैम्पियनशिप के पहले दौर में बाय मिल गया है। 

भारतीय टीम में तीन लडक़े ऐसे हैं जिन्होंने एशियाई युवा चैम्पियनशिप में रजत पदक जीता था। इनमें अंकुश दहिया 60 किलो, आशीष 64 किलो और रेयाल पुरी 81 किलो शामिल हैं।

आशीष को पहला मुकाबला आर्मेनिया के टोनी जी से खेलना है जबकि श्रीनिवास 69 किलो फ्रांस के मिलान प्रात से खेलेंगे। सचिन 49 किलो का सामना कोरिया के सियोंगचान बाएक और मैक्सिको के गस्तावो अंतोनियो अल्वारेज के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। 

गत राष्ट्रीय चैम्पियन अनवर 52 किलो की टक्कर इंग्लैंड के आकाश तौकीर से होगी। एताश खान 56 किलो क्यूबा के अलेक्जेइ रोमेरो रौद्र्र्रिगेज और मिस्र के अलसैयद रगाब ओमान के बीच होने वाले मैच के विजेता से खेलेंगे।

अंकुश दहिया 60 किलो जर्मनी के निक बीएर और स्काटलैंड के मार्क रीड के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से खेलेंगे । आदित्य मान 75 किलो इंग्लैंड के बेन रेस से खेलेंगे।  रेयाल पुरी 81 किलो का सामना अजरबैजान के एल्खान अलीयेव से होगा जबकि नमन तंवर 91 किलो क्रोएशिया के मारिजान बर्निच से खेलेंगे।               -एजेंसी
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.