करीबी मुकाबले में भारत की दो रन से हार

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 10:18:13 AM
India lose by two runs in close proximity

हैमिल्टन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को हैमिल्टन के सिडोन पार्क में खेले गए तीसरे और आखिरी ट्वेंटी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड की महिला टीम ने भारत को बेहद करीबी मुकाबले में दो रन से हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया। न्यूजीलैंड की ओर से सलामी बल्लेबाज सोफी डिवाइन के 72 रनों की तूफानी पारी और कप्तान एमी सैटर्थवेट की 31 रनों की पारी की बदौलत मेजबान न्यूजीलैंड की टीम ने 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 161 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 86 रन बनाए लेकिन उनकी यह पारी भी भारतीय महिला टीम को जीत नहीं दिला सकी। भारत की तरफ से गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लिए। उनके अलावा मानसी जोशी ने चार ओवर में 27 रन देकर एक विकेट, अरुंधति रेड्डी ने चार ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिए। राधा यादव ने चार ओवर में 35 रन देकर एक तो पूनम यादव ने चार ओवर में 36 रन देकर एक विकेट झटके। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.