भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट की संभावना कम: वसीम खान

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 12:47:14 PM
India-Pakistan less likely to have cricket: Wasim Khan

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए प्रबंध निदेशक वसीम खान का मानना है कि निकट भविष्य में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज खेले जानेे की संभावना बहुत कम है लेकिन दोनों टीमों को मैदान पर लाने के लिए नयी रणनीति अपनाने की जरुरत है। 

लेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने इस सप्ताह पीसीबी के प्रबंध निदेशक का पद संभालने के बाद लाहौर में पत्रकारों से यह बात कही। 

वसीम खान ने भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट खेले जाने को लेकर सवाल पूछे जाने पर कहा, ‘‘ यह एक बहुत बड़ी चुनौती है, और मुझे नहीं लगता कि इसका समाधान जल्द निकलेगा। भारत में चुनाव होने वाले हैं इसलिए निकट भविष्य में कुछ नहीं होने वाला है। लेकिन पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी और हम सभी भारत से बातचीत शुरू करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।’’ 

पीसीबी के प्रबंध निदेशक ने कहा, ‘‘ हम लगातार भारत से क्रिकेट खेलने को लेकर कहते रहते हैं लेकिन हमें ऐसी परिस्थितियां बनाने की जरुरत है जब भारत की ओर से भी क्रिकेट खेलने का प्रस्ताव आए। यह काफी दुख की बात है कि हम भारत के खिलाफ नहीं खेल रहे हैं लेकिन इन सब के बावजूद भजदगी चल रही है। हमें आगे बढऩे की जरुरत है। हम भारत का हमेशा इंतजार नहीं कर सकते। हमारा ध्यान पाकिस्तान क्रिकेट को विकसित करने की ओर है। हम अपनी टीम और खिलाड़यिों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता दिलाना चाहते हैं जिसके लिए हम काम कर रहे हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.