खुशखबरी: कल क्रिकेट मैदान पर एक दूसरे से भिड़ेंगे भारत-पाक

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 03:10:05 PM
India-Pakistan match tomorrow

खेल डेस्क। भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच देखने वाले क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। ये दोनों देश एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर आमने-सामने होने वाले हैं। 


loading...

भारत और पाकिस्तान की टीमें अंडर-19 एशिया कप में शनिवार को एक दूसरे से भिड़ेंगी। एशिया की आठ टीमों के बीच खेले जाने रहे इस टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में भारत ने कुवैत को सात विकेट से शिकस्त देकर शानदार शुरुआत की थी। 

इस साल से आईपीएल का हिस्सा बनेंगी दो नई टीमें! बीसीसीआई कर रहा है विचार 

देखने वाली बात ये होगी कि इस मैच में दोनों ही टीमों की कप्तानी विकेटकीपर करेंगे। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटने के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण संबंध बने हुए हैं। भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में आई खटास के कारण कई सालों से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है। ये दोनों देश किसी बड़े टूर्नामेंटों में ही एक दूसरे से भिड़ते हैं। 

टेस्ट करियर का तीसरा दोहरा शतक लगाकर स्मिथ ने तोड़ दिया कोहली का ये रिकॉर्ड

टीमें:  

भारत: ध्रुव जुरेल ( विकेटकीपर/कप्तान), सुबेदार पारकर, ठाकुल तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, अर्जुन आजाद, शाश्वत रावत, वरुण लवांडे, सलिल अरोड़ा, करण लाल, अथर्व अंकोलेकर, पंकज यादव, आकाश सिंह, सुशांत मिश्रा, पूर्णांक त्यागी और विद्याधर पाटिल। 

पाकिस्तान: रोहेल नाजिर( कप्तान/ विकेटकीपर), हैदर अली, आमिर अली, अबु हुरैरा, अबुल वाहिद बंगालजई, अख्तर शाह, फहाद मुनीर, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद बासित अली, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद इरफान खान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, कासिम अकरम। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.