भारत-पाक विश्व कप के मैच पर बैठक में नहीं हुआ फैसला, अभी भी संकट बरकरार

Samachar Jagat | Friday, 22 Feb 2019 05:24:03 PM
India-Pakistan World Cup match not held in the meeting, still the crisis persists

स्पोटर्स डेस्क। बीसीसीआई और सीओए के बीच शुक्रवार को आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने को लेकर एक मीटिंग हुई। इस मीटिंग के बाद सीओए ने पाकिस्तार के बहिष्कार का फैसला सराकर पर छोड दिया है। इस पर सीओए के प्रमुख विनोद राय ने कहा कि सरकार जो भी फैसला लेगी, बीसीसीआई उसे ही मानेगी। इस मामले पर कोई भी फैसला सरकार के साथ बातचीत के बाद ही होगा। इसके बाद सीओए प्रमुख ने कहा कि आगामी विश्व कप में अभी तीन महीने का समय बचा हुआ है। ऐसे में फिलहाल यही फैसला लिया गया है कि आईसीसी के सामने हम पाकिस्तान के जुडी अपनी चिंताएं बताएंगे। 

सीओए प्रमुख विनोद राय ने भी बताया कि इस साल आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में होने वाले खर्च को पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार को दिया जाएगा। सीओए प्रमुख ने कहा कि बीसीसीआई क्रिकेट खेलने वाले दूसरे देशोें को पाकिस्तान के खिलाफ पत्र लिखेगी। इस पत्र में बीसीसीआई दूसरे देशों से अपील करेगी कि वो आतंक को प्रयोजित करने वाले देश पाकिस्तान के खिलाफ मैच न खेले। 

 


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 44 सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए थे। इसके बाद से ही देश भर में पाकिस्तान को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है। तो इसके बाद विश्व कप में होने वाले भारत—पाकिस्तान के मैच पर भी संकट के बादल मंडराने लगे है। 

इस हमले के बाद  भारत ने पाकिस्तान के सा​थ अपने क्रिकेट संबंधों को लेकर बेहद सख्त रूख अपनाने की तैयारी कर ली है। इसके बाद स्टेडियम में लग रही पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटा दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.