भारत का वेस्टइंडीज दौरा तीन अगस्त से

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 09:40:36 AM
India's tour of West Indies from August 3

मुंबई। विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम भारत वेस्टइंडीज के अपने दौरे की शुरुआत तीन अगस्त से करेगा। भारत को इस दौरे में तीन ट्वेंटी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट खेलने हैं। भारत पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपने अभियान की शुरुआत वेस्टइंडीज में दो टेस्टों की सीरीज से करेगा। सीरीज का पहला टेस्ट एंटीगा में 22 से 26 अगस्त तक और दूसरा टेस्ट जमैका में 30 अगस्त से तीन सितंबर तक खेला जाएगा। 

टीम इंडिया के विंडीज दौरे को पहले विश्वकप के तुरंत बाद होना था लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के आग्रह पर इसे आगे खिसकाया गया था। भारत दौरे की शुरुआत तीन अगस्त को फ्लोरिडा में ट्वेंटी-20 मैच से करेगा। 

हाल के समय में फ्लोरिडा क्रिकेट वेस्टइंडीज के लिए नियमित स्थल बन गया है। इस स्थल ने 2016 में भारत के विंडीज दौरे के पहले दो ट्वेंटी-20 मैचों की मेजबानी की थी। इसके अलावा फ्लोरिडा कैरेबियाई प्रीमियर लीग के मैच भी खेले गए हैं। भारत की वर्ष 2019 में विदेशी जमीन पर यह एकमात्र टेस्ट सीरीज होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.