हरमनप्रीत के गोल से भारत ने ऑस्ट्रेलिया ए के साथ खेला ड्रा

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 10:28:11 AM
India scored by Harmanpreet's goal Draw with Australia A

पर्थ। ड्रैग फ्लिकर हरमनप्रीत सिंह के 56वें मिनट के गोल से भारत ने ऑस्ट्रेलिया 'ए’ के खिलाफ सोमवार को रोमांचक मुकाबला 1-1 से ड्रा करा लिया। भारतीय टीम अधिकतर समय तक पिछड़ी हुई थी लेकिन हरमनप्रीत ने 56वें मिनट में बराबरी का गोल दाग दिया। इससे पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया थंडरस्टिक्स को 2-0 और ऑस्ट्रेलिया'ए’को 3-0 से मात दी थी।

Rawat Public School

मुकाबले में भारत के गोलकीपर कृष्ण पाठक और डिफेंडर गुरिदर सिह ने पहले क्वार्टर में ऑस्ट्रेलिया के लगातार दो पेनल्टी कार्नर रोके। मुकाबले के पहले क्वार्टर में कोई भी टीम अपना खाता नहीं खोल सकी लेकिन 21वें मिनट में ऑस्ट्रेलिया के किरन अरुणसलाम ने जबरदस्त गोल ठोक कर अपनी टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। भारत ने आखिरी क्वार्टर में जाकर बराबरी हासिल की।

भारत के प्रदर्शन पर कोच ग्राहम रीड ने कहा कि मैच के शुरूआती दस मिनटों में हमारी शुरुआत बेहद खराब हुई जो पिछले मैच के मुकाबले बिलकुल विपरीत थी। हमने दूसरे, तीसरे और चौथे क्वार्टर में वापसी की और मुकाबला जीतने के लिए कई मौके भी बनाए लेकिन हम मौकों को गोल में  तब्दील करने में कामयाब नहीं हो पाए। भारत ने मुकाबले में तीन पेनल्टी कॉर्नर बेकार किए। इस ड्रा के साथ भारत ने दौरे में अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारा हैं। भारतीय टीम बुधवार को ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम से बुधवार को खेलेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.