भारत के 15 रन पर तीन विकेट

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 08:26:42 AM
India scored three wickets for 15 runs

लंदन। चेतेश्वर पुजारा के रन आउट होने के बाद भारत ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन आज चाय तक तीन विकेट 15 रन पर गंवा दिये। पुजारा 25 गेंद खेलने के बाद रन आउट हो गए। पिछले कुछ टेस्ट मैचों में भारत के दस बल्लेबाज रन आउट हुए हैं जिनमें से सात में पुजारा शामिल थे।

खराब मौसम के कारण सिर्फ 8 . 3 ओवर का ही खेल हो सका। कप्तान विराट कोहली तीन रन बनाकर खेल रहे हैं। पहले सत्र में मुरली विजय (0) और केएल राहुल (8) भी आउट हो गए थे । जेम्स एंडरसन ने छह रन देकर दो विकेट लिये।

बारिश के कारण खिलाडी मैदान छोडक़र जाने लगे थे लेकिन अंपायरों ने उन्हें बुलाया। अगली ही गेंद पर पुजारा रन आउट हो गए और उसके बाद खेल रोकना पड़ा। 

यह पूरी तरह से कोहली की गलती थी जिन्होंने रन लेने के लिये बुलाया लेकिन फिर पिच के बीच में पहुंचने पर वापिस भेज दिया। पुजारा ने दूसरे छोर पर लौटने की कोशिश की लेकिन कोहली वहंा पहले ही पहुंच चुके थे। 

एंडरसन ने इससे पहले 15 गेंद में दो विकेट लेकर भारत को अच्छी शुरूआत से रोक दिया। विजय ने आउटस्विंगर पर फ्लिक शाट खेलने की कोशिश की और बोल्ड हो गए। राहुल ने दो चौके लगाये लेकिन एंडरसन ने सातवें ओवर में उन्हें विकेट के पीछे लपकवाया। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.