ओपनरों की नाकामी के बाद विराट-पुजारा ने संभाला

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 12:53:24 PM
ओपनरों की नाकामी के बाद विराट-पुजारा ने संभाला

विशाखापत्तनम। चोट के बाद फिर से वापसी कर रहे ओपनर केएल राहुल (0) और मुरली विजय (20) की नाकामी के बाद भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को लंच तक अपनी पहली पारी में दो विकेट के नुकसान पर 92 रन बनाकर अपनी स्थिति थोड़ी मजबूत कर ली। 

INDvsENG 2nd टेस्ट: भारत के 2 विकेट गिरे, विजय भी आउट

अपना 50वां टेस्ट मैच खेल रहे कप्तान विराट कोहली 35 और भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 37 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत ने अपने दोनों ओपनर राहुल और विजय को 22 रन के अंदर ही गंवा दिया। केएल राहुल बिना खाता खोले ही तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर बेन स्टोक्स को कैच थमा बैठे। मुरली विजय भी 21 गेंदों में चार चौकों मदद से 20 रन बनाकर तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की गेंद पर स्टोक्स को कैच दे बैठे। 

दोनों ओपनरों के जल्दी आउट होने के बाद कप्तान विराट और पुजारा ने संभल कर खेलते हुए भारत को 100 रनों के करीब के पार पहुंचाया। विराट और पुजारा के बीच तीसरे विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी हो चुकी है। पुजारा 81 गेंदो में 37 रनों की पारी में अब तक चार चौके लगा चुके हैं जबकि विराट 61 गेंदों में 35 रनों की पारी में पांच चौके जड़ चुके हैं। 

सिर पर गेंद लगने के बाद वोग्स अस्पताल में भर्ती

इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने पहले दिन के पहले सत्र में अच्छी गेंदबाजी की। स्टुअर्ट ब्रॉड अब तक छह ओवर में 21 रन पर एक और जेम्स एंडरसन पांच ओवरों में 19 रन पर एक विकेट झटक चुके हैं।                  -एजेंसी

 

Read More:

साइना पहले दौर में बाहर, सिन्धु जीतीं

हैंगिंग मिरर लगाने से घर में आती है सकारात्मक ऊर्जा

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.