पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम का चयन बना सिर दर्द, इन दो दिग्गज बल्लेबाजों में से किसी एक को बैठना पड़ सकता है बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2019 02:30:52 PM
India-West Indies first Test match from tomorrow

खेल डेस्क। भारतीय टीम पहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की शुरुआत कल से मेजबान वेस्टइंडीज से खिलाफ शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज से करेगी। भारतीय समयानुसार यह सीरीज का पहला मैच गुरुवार को शाम सात बजे से शुरू होगा। इस मैच के लिए कप्तान विराट कोहली के सामने सटीक टीम संयोजन परेशानी का कारण बना हुआ है। 


धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी करने से एक जीत दूर विराट

भारतीय टीम प्रबंधन वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए संयोजन तैयार करने को लेकर संशय की स्थिति में हैं, क्योंकि अभी तक यह तय नहीं किया गया कि मैच में भारत पांच विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ उतरेगा या चार गेंदबाजों के साथ।

अगर विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस मैच में पांच गेंदबाजों के साथ उतरती है तो रोहित शर्मा और अंजिक्य रहाणे में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ेगा। ऐसी स्थिति में इन दोनों क्रिकेटरों में से कौन सा खिलाड़ी खेलेगा अभी इसका फैसला नहीं किया गया है। टीम इंडिया अगर चार गेंदबाजों के साथ उतरने की रणनीति पर चलती है तो रोहित और रहाणे दोनों को अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है। 

टीम से दूर रहने से गेंदबाजी में सुधार करने का मौका मिला : उमेश

भारत : विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन, रवीन्द्र जडेजा, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और साहा।

वेस्टइंडीज : जैसन होल्डर (कप्तान) क्रेग ब्रेथवेट, डेरेन ब्रावो, शामार ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेस, रकहीम कार्नवाल, शेन डोरिच, शेनोन गैब्रियल, शिमरोन हेटमेयर, शाइ होप, कीमो पाल, केमार रोच।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.