जूनियर विश्व कप में एक मैच पर ध्यान लगाएंगे : ओल्टमैंस

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 08:58:23 PM
India will focus on one match in Junior World Cup says Oltmans

बेंगलुरू। भारतीय सीनियर हॉकी टीम के मुख्य कोच रोलैंट ओल्टमैंस ने शुक्रवार को कहा कि जूनियर टीम का ध्यान अगले महीने लखनऊ में शुरू होने वाले विश्व कप के शुरुआती मैच पर लगा है।

ओल्टमैंस ने कहा कि हम जिस भी टूर्नामेंट में खेलते हैं, उसमें सर्वश्रेष्ठ परिणाम हासिल करने की इच्छा करते हैं। हमारा ध्यान पहला मैच जीतने पर होता है। अगर हम ऐसा करेंगे तो ही अगले दौर में पहुंचेंगे। हम एक मैच पर ध्यान लगाएंगे और हमने हमेशा ऐसा ही किया है।

टूर्नामेंट में कौन सी टीम कड़ी होगी तो इस पर ओल्टमैंस ने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि कौन सी टीम किससे ज्यादा मजबूत है क्योंकि अब कोई भी निंरतर प्रदर्शन नहीं करती। इंग्लैंड को ही देखो जिसने अपने सभी जूनियर खिलाडिय़ों को गंवा दिया क्योंकि वे सभी उम्र से ज्यादा थे।

पाकिस्तान से भिड़ंत के बारे में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हमारे ग्रुप में नहीं है। हम ग्रुप बी में हैं और वे ग्रुप डी में। हम उनसे भिड़ सकते हैं लेकिन सेमीफाइनल से पहले नहीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.