भारत बनाम वेस्टइंडीज: क्लीन स्पीप के इरादे से मैदान में उतरेगी भारतीय टीम

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 03:45:06 PM
India will go for a clean sweep of 2-0 on the West Indies

हैदराबाद। वेस्टइंडीका के खिलाफ अपने टेस्ट इतिहास की सबसे बड़ी जीत दर्ज करने के बाद नंबर वन भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से हैदराबाद में शुरू होने जा रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट में भी जीत के साथ विंडीज पर 2-0 की क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने सचिन तेंदुलकर के बारे में कही ये बड़ी बात! आपकों भी होगी हैरानी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मैच से एक दिन पूर्व गुरुवार को राजकोट टेस्ट की अपनी 12 सदस्यीय टीम को बिना बदलाव के दूसरे मैच में भी उतारने की घोषणा कर दी। ऐसे में उम्मीद है कि कप्तान विराट कोहली अपने 42 टेस्टों की कप्तानी में दूसरी बार बिना बदलाव के अंतिम एकादश को हैदराबाद में उतार दें।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पृथ्वी शॉ को लेकर कही ये बड़ी बात!

चयनकर्ताओं ने बिना बदलाव के टीम उतारी है जिससे बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को एक बार फिर पदार्पण का मौका नहीं मिल सका है और उनके आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर भी खेलने पर अब असमंजस बन गया है। लेकिन इस अहम दौरे से पूर्व भारतीय टीम प्रबंधन के पास ओपनिंग जोड़ी तथा मध्यक्रम के संयोजन को फिर से परखने का मौका रहेगा।

इस गेंद का टेस्ट मैचों में इस्तेमाल चाहते हैं विराट कोहली

राजकोट टेस्ट में पदार्पण बल्लेबाज एवं ओपनर पृथ्वी शॉ ने अपने लाजवाब प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था लेकिन उनसे अब इसी लय में खेलने की उम्मीद रहेगी जबकि कप्तान विराट के पास इस मैच में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम उल हक के 25 टेस्ट शतकों की बराबरी कर सकते हैं। हालांकि टीम में कई बल्लेबाज हैं जिनका प्रदर्शन सवालों के घेरे में हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.