जल्दी ही लांच होगी भारतीय मुक्केबाजी लीग

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 04:16:03 PM
Indian boxing league will be launched soon

नयी दिल्ली। भारतीय मुक्केबाजी महासंघ (बीएफआई) ने मंगलवार को घोषणा की कि भारतीय मुक्केबाजों के लिए फ्रेंचाइजी आधारित लीग इस साल जुलाई-अगस्त में शुरू हो सकती है। इस लीग को शुरू करने पर 2017 से काम चल रहा है। बीएफआई ने 2017 में पेशेवर शैली की लीग के व्यावसायिक और आयोजन अधिकार के लिए निविदा जारी की थी।

इस लीग का अधिकार रखने वाली दिल्ली की खेल प्रबंधन कंपनी स्पोर्ट्सलाइव के प्रबंध निदेशक अतुल पांडे ने कहा हम चुनाव खत्म होने के बाद इसके आयोजन का प्रयास कर रहे हैं। जुलाई-अगस्त में। स्पोर्ट्सलाइव पहले ही प्रीमियर बैडमिंटन लीग का आयोजन कर रहा है। टूर्नामेंट में हाल में एशियाई चैंपियन बने अमित पंघाल, शिव थापा और अनुभवी एस सरिता देवी जैसे भारतीय मुक्केबाज विदेशी मुक्केबाजों के साथ मिलकर चुनौती पेश करेंगे।

पांडे ने कहा काफी भारतीय खिलाड़ी पहले ही लीग के लिए अनुबंध कर चुके हैं। हम अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजों के साथ अनुबंध करने की प्रक्रिया में हैं जिससे कि मिश्रित पुरुष और महिला अंतरराष्ट्रीय टीम बना सकें। स्टार स्पोर्ट्स इस प्रतियोगिता का आधिकारिक प्रसारणकर्ता होगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.