इंडियन टीम ने पहनी सेना की विशेष कैप, मैच फीस राष्ट्रीय रक्षा कोष में दी

Samachar Jagat | Friday, 08 Mar 2019 02:48:30 PM
Indian cricket team wears army caps

रांची। पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के प्रति सम्मान व्यक्त करने के लिए भारतीय क्रिकेटरों ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में सेना की विशेष कैप पहनी और अपनी मैच फीस राष्ट्रीय रक्षा कोष में दी।
कप्तान विराट कोहली टॉस के समय यह कैप पहनकर आये थे जिस पर बीसीसीआई का लोगो था।

उन्होंने सभी से राष्ट्रीय रक्षा कोष में योगदान देने का आग्रह किया ताकि वह रकम सीआरपीएफ के शहीद जवानों के परिवारों के काम आ सके। कोहली ने कहा कि यह खास कैच है। यह सेना के प्रति सम्मानसूचक है । हम इस मैच की फीस राष्ट्रीय रक्षा कोष में दे रहे हैं। मैं सभी देशवासियों से इसमें योगदान करने और हमारे सैनिकों के परिवारों के साथ रहने की अपील करता हूं।

बीसीसीआई ने शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार को दिया बड़ा झटका, पंत को हुआ फायदा

सेना मेें लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद् रैंक से नवाजे जा चुके पूर्व कप्तान महेंद्र सिह धोनी ने अपने साथियों को यह कैप दी और बीसीसीआई ने इसका वीडियो ट्विटर पर भी डाला है। वनडे मैच में खेलने वाले हर खिलाड़ी को आठ लाख रुपए और रिजर्व खिलाड़ियों को इससे आधी रकम मिलती है ।

International womens day : इस साल इन अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में डेब्यू कर बनाई अपनी खास पहचान

पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे। इससे पहले बीसीसीआई ने आईपीएल उद्घाटन समारोह का सारा बजट आतंकी हमले में मारे गए जवानों के परिवारों के लिए देने का फैसला किया था। इस साल आईपीएल का उद्घाटन समारोह नहीं होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.