भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने स्पेन को 6-1 से रौंदा

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2019 01:33:46 PM
Indian men's hockey team defeated Spain 6-1

एंटर्वप। हरमनप्रीत के शानदार दो गोलों की मदद से भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने शनिवार को बेल्जियम के एंटर्वप में अपने दौरे के दूसरे मुकाबले में स्पेन को 6-1 से रौंद दिया।


loading...

विश्व की पांचवें नंबर की टीम भारत की ओर से हरमनप्रीत ने 28वें और 32वें मिनट में दो गोल किए जबकि टीम के अन्य गोल मनप्रीत सिंह ने 24वें मिनट, नीलकांत शर्मा ने 39वें मिनट, मनदीप सिंह ने 56वें और रुपिन्दर पाल सिंह ने 59वें मिनट में किए।

स्पेन ने पहला पेनल्टी कार्नर हासिल किया और इस मौके का फायदा उठाते हुए गोल में तब्दील कर दिया। लेकिन मैच के 24वें मिनट में कप्तान मनप्रीत भसह ने गोल कर स्कोर बराबर कर दिया।

मनप्रीत के गोल के चार मिनट के भीतर ही हरमनप्रीत ने पेनल्टी कार्नर में गोल कर टीम को बढ़त 2-1 कर दी। तीसरे क्वार्टर के बाद हरमन प्रीत और नीलकांत के गोल से भारत ने 4-1 की बढ़त हासिल कर ली। मनदीप के 56वें और रुपिन्दरपाल के 59वें मिनट के गोल की बदौलत भारत ने निर्धारित समय तक 6-1 से यह मुकाबला जीत लिया। भारतीय टीम का तीसरा मुकाबला स्पेन से 29 सितंबर को होगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.