पुणे निशानेबाजी रेंज की हालत से दुखी हैं हीना सिद्धू

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 03:32:54 AM
Indian shooter Heena Sidhu unhappy with the condition of the shooting range in Pune

नई दिल्ली। विश्व कप फाइनल्स में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय पिस्टल निशानेबाज हीना सिद्धू ने पुणे में निशानेबाजी रेंज की स्थिति पर आज नाखुशी जताई।

पुणे के बालेवाड़ी शूटिंग रेंज में 13 से 26 दिसंबर के बीच 60वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा।

हीना ने कहा कि मैं रेंज के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हूं। किसी को भी वहां जाकर देखना चाहिए। हां, रेज बहुत बुरी स्थिति में है लेकिन मैं इस बारे में विस्तार नहीं बताना चाहती हूं।

यह 27 वर्षीय निशानेबाज भारत की पहली पिस्टल शूटर हैं जो दुनिया में नंबर एक रही। हीना हालांकि इस साल रियो ओलंपिक में महिलाओं की दस मीटर एयर पिस्टल के फाइनल में नहीं पहुंच पाई थी।

पुणे की रेंज के बार में हीना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘‘राष्ट्रीय चैंपियनशिप से पहले अभ्यास के लिए पुणे आई थी लेकिन रेंज की स्थिति खराब है। आधी दर्जन से अधिक लेन काम नहीं कर रही हैं। बेहद दुखद। ’’

हीना हाल में तब खबरों में आई थी जब उन्होंने ईरान में सभी महिला खिलाडिय़ों के लिए हिजाब पहनना अनिवार्य किए जाने के कारण वहां होने वाली एशियाई एयरगन शूटिंग चैंपियनशिप से नाम वापस ले लिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.