इस वजह से भारतीय स्पिनर अश्विन को नहीं मिल रहा एकदिवसीय क्रिकेट मैच खेलने का मौका

Samachar Jagat | Sunday, 17 Mar 2019 01:21:21 PM
Indian spinner Ashwin does not get a chance to play ODI cricket for this reason

मुंबई। टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाडियों को एकदिवसीय क्रिकेट में मौका नहीं मिलने को लेकर भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि एकदिवसीय क्रिकेट को लेकर उनके बारे में एक राय बन गई है जबकि वे एकदिवसीय क्रिकेट के लिए उपयुक्त हैं। अश्विन ने 2017 में खेले गए आखिरी एकदिवसीय मैच की याद को ताजा करते हुए बताया कि उन्होंने 30 जून 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए अपने आखिरी एकदिवसीय मैच में 28 रन देकर तीन विकेट लिए थे। 

रिकी पोंटिंग ने की ऋषभ पंत की जमकर तारीफ, कहा-धोनी के बाद है सबसे अच्छे कीपर

उन्होंने कहा कि मैं जब भी अपने करियर को देखूंगा तो यही कहूंगा कि मैं अपने प्रदर्शन के कारण नहीं बल्कि टीम की जरूरत के कारण बाहर किया गया। आपको बता दें कि 2017 में हुए वेस्टइंडीज दौरे के बाद अश्विन को एकदिवसीय टीम में जगह नहीं मिली और इसका कारण ये है कि टीम प्रबंधन को लगता है कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल जैसे कलाई के स्पिनर बेहतर विकल्प हैं। 

विश्व कप से पहले इस तरीके से राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को प्रभावित कर सकते हैं अजिक्य रहाणे

गौरतलब है कि अश्विन से पहले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने भी कहा था कि भारतीय क्रिकेट में ऐसी राय बन गई है कि वह टेस्ट गेंदबाज है और इसी वजह से उन्हें एकदिवसीय क्रिकेट में मौका नहीं दिया जा रहा है। 

IPL 2019: केकेआर को लगा एक और बड़ा झटका, बाहर हुआ यह स्टार खिलाड़ी

विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.