अफगानिस्तान टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, ये खिलाडी हुआ बाहर

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 06:11:08 PM
Indian team felt shock before the Afghanistan Test match

खेल डेस्क। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच से पहले बाहर हो गए है 14 जून को होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम की उम्मीदों को कड़ा झटका लगा है उनकी टीम के सबसे महत्वपूर्ण गेंदबाज इस एकमात्र टेस्ट मैच से बाहर हो गए है इस मैच में उनकी जगा नवदीप सैनी को जगह दी गयी है। बेंगलुरु में आयोजित फिटनेस कैंप में शमी फिटनेस टेस्ट पास करने में नाकाम रहे। 

शमी की जगह हरियाणा के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को इस टेस्ट मैच के लिए इस टीम में मौका दिया गया है नवदीप घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेलते हैं "ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमेटी ने नवदीप सैनी को अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी Paytm टेस्ट मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम में मोहम्मद शमी के प्रतिस्थापन के रूप में टीम में शामिल किया है। यह घोषणा तब हुई जब शमी बेंगलुरू में एनसीए अकादमी में फिटनेस टेस्ट पास करने में नाकाम रहे। 

"भारतीय टीम प्रबंधन ने क्रिकेटरों से अनुरोध किया है कि भारत के तेज गेंदबाजों में मोहम्मद सिराज और रजनीश गुरबानी भारतीय टीम के प्रशिक्षण सत्र में भाग लें और नेट में भारतीय बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करें। अंकित राजपूत के लिए भी एक अनुरोध किया गया , लेकिन उत्तर प्रदेश के इस  तेज गेंदबाज ने बीसीसीआई को प्रेस विज्ञप्ति में कहा, कि  वह "अस्वस्थ है।"इस दौरान, बीसीसीआई की चयन समिति ने ईशान किशन को इंग्लैंड के खिलाफ और वेस्टइंडीज ए के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारत ए टीम में संजू सैमसन की जगह टीम में शामिल किया गया है"। "अखिल भारतीय वरिष्ठ समिति ने भारत में ईशान किशन का भी नाम दिया हालाँकि संजू सैमसन भी यो यो टेस्ट में फ़ैल होने के कारण उन्हें इंग्लैंड ए और वेस्टइंडीज ए  के खिलाफ इंडिया ए  टीम शामिल नहीं किया गया है 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.