टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में बदलाव नहीं, गंभीर की हुई छुट्टी

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 09:18:00 AM
टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में बदलाव नहीं, गंभीर की हुई छुट्टी

नई दिल्ली।  मोहाली में शनिवार से इंग्लैंड के साथ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। गौतम गंभीर हालांकि टीम का हिस्सा नहीं हैं। गंभीर को शुरुआती दो मैचों के लिए चुना गया था। पांच मैचों की सीरीज के बाकी के तीन मैचों के लिए मंगलवार को टीम का ऐलान किया गया। इसमें गंभीर को जगह नहीं मिली है।

वह इंग्लैंड के साथ राजकोट टेस्ट में खेले थे और सिर्फ 29 तथा शून्य रन बना सके थे। गम्भीर के अलावा चयनकर्ताओं ने बाकी उन्हीं खिलाडिय़ों पर भरोसा जताया है जो दूसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा थे। भारत ने दूसरा टेस्ट मैच 246 रनों से जीतते हुए सीरीज मे 1-0 की बढ़त बना ली है। सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 8 से 12 दिसम्बर तक मुम्बई में और पांचवां 16 से 20 दिसम्बर तक चेन्नई में खेला जाना है।

ये है भारत की टेस्ट टीम

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, रिद्धिमान साहा, करुण नायर, रविचंद्रन अश्विन, जयंत यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद समी, उमेश यादव, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.