इंडियन वेल्स: विश्व नम्बर वन हालेप क्वार्टरफाइनल में

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 10:28:59 AM
Indian Wells: World No. 1 Halep in Quarterfinals

इंडियन वेल्स। विश्व नम्बर वन रोमानिया की सिमोना हालेप ने चीन की वांग क्यांग को हराकर यहां बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के अन्तिम आठ में प्रवेश कर लिया।

खिताब की प्रबल दावेदार सेरेना विलियम्स के बाद होने के बाद अब हालेप की खिताब जीतने की संभावना बढ़ गई है। हापेल की खिताब जीत में अब केवल कैरोलीन वोज्नियाकी रोड़ा अटका सकती है।

हालेप ने विश्व रैंकिंग में 55वें नंबर की वांग को 7-5, 6-1 से पराजित किया। अब हालेप का सामना क्रोएशिया की पेत्रा मार्टिच से होगा। 26 साल की हालेप पैर में चोट के चलते पिछले महीने दोहा में टाटा कतर ओपन टूर्नामेंट से हट गई थीं, लेकिन यहां उन्होंने शानदार वापसी की। हालेप यहां 2015 में इंडियन वेल्स खिताब जीत चुकीं हैं।

वहीं पूर्व नंबर एक चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा ने भी क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। प्लिस्कोवा ने अमेरिका की अमांडा एनिसीमोवा को 6-1, 7-6 से पराजित किया।

प्लिस्कोवा ने लगातार तीसरे साल क्वार्टरफाइनल में कदम रखा है। क्वार्टरफाइनल में प्लिस्कोवा का सामना जापान की नाओमी ओसाका और मिस्र की मारिया सक्कारी के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा। पूर्व विश्व नम्बर वन वोज्नियाकी ने आलियकसांद्रा सांसोविच को तीसरे दौर में 6-4 2-6, 6-3 से कड़े संघर्ष में मात दी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.