भारतीय महिला बैडमिटन टीम जापान से 1-3 से हारी

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 12:32:24 PM
Indian women badminton team lose 1-3 to Japan

जकार्ता। स्टार शटलर पीवी सिधू का एकमात्र साहसी प्रदर्शन भारतीय महिला बैडमिटन टीम की जीत के लिए नाकाफी साबित हुआ और उसे 18वें एशियाई खेलों में सोमवार को बैडमिंटन टीम स्पर्धा में जापान के हाथों क्वार्टरफाइनल मैच में 1-3 से हार झेलनी पड़ी।

बेणेश्वर धाम और पुष्कर में विसर्जित की जाएंगी वाजपेयी की अस्थियां, इस दिन जयपुर लाया जाएंगा अस्थि कलश

बेस्ट ऑफ फाइव के इस टूर्नामेंट में ओलंपिक पदक विजेता सिंधू ही भारत के लिये एकमात्र अंक जुटा सकी। सिंधू ने विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी अकाने यामागुची को लगातार गेमों में 21 - 18, 21-19 से पराजित कर भारत को बढत दिलाई। लेकिन महिला युगल में एन सिक्की रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी को अलग करने का निर्णय गलत साबित हुआ।

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताया , " घोर गलती' गलती को सुधारने का किया अनुरोध 

सिक्की और आरती सारा को एक टीम में उतारा गया जिन्हें यूकी फुकुशिमा और सयाका हिरोतो ने लगातार गेमों में हराकर बाहर कर दिया। सायना नेहवाल ने फिर निर्णायक मैच में काफी संघर्ष किया लेकिन जापान की नोजोमी ओकुहारा ने उन्हें 21-11, 23-25, 21-16 से अहम मैच में हराकर भारत को उसके दूसरे अंक से वंचित कर दिया।

जाह्ववी कपूर पर जबरजस्त मेहरबान है करण जौहर , तख्त के बाद अब इस फिल्म के लिए किया फाइनल!

युगल में पोनप्पा और सिंधू को भी हार मिली और वह मिसाकी मात्सुमोतो और अयाका ताकाहाशी के हाथों हार कर बाहर हो गईं। इससे पहले पुरूष बैडमिटन टीम ने मालदीव को 3-0 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया था जहां उनका सामना मेजबान इंडोनेशिया से होगा। 

बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड सितारे , शाहरुख खान ने फिर दिखाई दरियादिली

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान , कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.