T20 एशिया कप: भारतीय महिलाओं ने थाईलैंड को नौ विकेट से पीटा

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 03:18:26 AM
T20 एशिया कप: भारतीय महिलाओं ने थाईलैंड को नौ विकेट से पीटा

बैंकॉक। भारतीय महिला टीम ने अपना तूफानी प्रदर्शन जारी रखते हुए रविवार को थाईलैंड को 53 गेंद शेष रहते नौ विकेट से पीटकर ट्वंटी-20 एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

गत विजेता भारतीय टीम की गेंदबाजों ने थाईलैंड को 20 ओवर में पांच विकेट पर 69 रन का मामूली स्कोर बनाने दिया। थाईलैंड की तरफ रत्नापोर्न पादुंगलर्द ने सर्वाधिक 20 रन बनाए जबकि नताया बूचाथाम ने 17 रन बनाए। भारत के लिए मानसी जोशी ने आठ रन पर दो विकेट और शिखा पांडे ने दस रन पर एक विकेट लिया।

वेदा कृष्णामूर्ति (35) और सबीनेनी मेघना (नाबाद 29) के दम पर भारत ने 11.1 ओवर में एक विकेट पर 70 रन बनाकर मैच जीत लिया। मानसी जोशी को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। भारत ने कल अपने पहले मैच में बंगलादेश को हराया था। 

इसी बीच, एक अन्य मुकाबले में पाकिस्तान ने श्रीलंका का आठ विकेट से हरा दिया। श्रीलंका ने आठ विकेट पर 112 रन बनाए जबकि पाकिस्तान ने 18.2 ओवर ने दो विकेट पर 113 रन बनाकर जीत हासिल कर लिया। ओपनर जवेरिया खान ने नाबाद 56 रन की मैच विजयी पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। पाकिस्तान की यह लगातार दूसरी जीत है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.