एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय महिला हॉकी टीम हारी

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 03:53:39 PM
Indian women's hockey team lose in Asian Champions Trophy

डोंगाई सिटी। एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय महिला हॉकी टीम रविवार को कड़ा मुकाबले में दक्षिण कोरिया महिला हॉकी टीम से 0-1 से पराजय हो गई।  इस वजह से तीसरी खिताबी जीत के ख्वाब धूर्मिल हो गए हैं।

ब्राजील को माना फीफा वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार

मिली जानकारी के अनुसार, दक्षिण कोरिया ने फाइनल में विजय हासिल करने के बाद पहली एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।  इस मैच में दोनों टीमों ने अपना अच्छा प्रदर्शन किया। इसी वजह से  पहले क्र्वाटर फाइनल में दोनों देशों की टीमों में से कोई भी गोल दागने में असमर्थ रही।

मेंडिस शतक के करीब, टेस्ट बचाने के लिए जूझ रही श्रीलंका

दूसरे क्र्वाटर में 19वें मिनट में दक्षिण कोरिया को पेनाल्टी कॉर्नर से गोल दागने का मौका मिल गया, लेकिन कप्तान और गोलकीपर सविता ने शानदार बचाव करते हुए गोल दागने से बचा लिया।  इसी प्रकार एक बार फिर सविता ने 21वें मिनट में दक्षिण कोरिया के पेनाल्टी कॉर्नर के अवसर पर दीवार बनकर खड़ी हो गई।

विराट का जवाब, पॉपकार्न टाइम है दोस्तों

उन्होंने शानदार डाइव मारते हुए गेंद को गोल पोस्ट तक जाने नहीं दिया। लेकिन, दक्षिण कोरिया की खिलाड़ी यंगसिल ने 24वें मिनट में फील्ड गोल करते हुए अपनी टीम के लिए एक गोल दागकर खाता खोल दिया। भारत ने खेल में तेजी से बढ़ाकर दोनों देशों का स्कोर बराबर करने का प्रयास किया लेकिन वे सफल नहीं हो सकी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.