एशिया कप में खेलेगी भारतीय महिला क्रिकेट टीम, पाक के विरुद्ध खेलने पर संशय बरकरार

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 02:42:50 PM
Indian women's teams will play in the Asia Cup, remains doubtful to play against the Pakistan

खेल डेस्क- बीसीसीआई ने गुरुवार को एक बयान जारी कर कहा है कि भारतीय महिला टीम शनिवार से बैंकाक में शुरू हो रहे एशिया कप में हिस्सा लेगी लेकिन इस महाद्बीपीय प्रतियोगिता में चिर प्रतिद्बंद्बी पाकिस्तान के विरुद्द खेलने को लेकर अब भी अनिश्चितता बनी हुई है।

बीसीसीआई के संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि, ''अब तक की स्थिति के अनुसार भारतीय टीम एशिया कप में हिस्सा लेगी। लेकिन फिलहाल यह नही बता सकता कि भारत पाकिस्तान से खेलेगा या नहीं।’’

भारत रविवार को मेजबान थाईलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट का शुरूआती मैच खेलने के बाद 29 नवंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद पहले ही एक अगस्त से 31 अक्तूबर के बीच आईसीसी विश्व चैम्पियनशिप के हिस्से के तौर पर पाकिस्तान से तीन मैच नहीं खेलने पर भारतीय महिला टीम के छह अंक काट चुका है। बीसीसीआई इस कदम से नाराज है।

इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष और राजनेता अनुराग ठाकुर ने कहा है कि सीमा पार आतंकवाद के कारण पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध फिर से शुरू करना संभव नहीं है। भारत की पुरूष और महिला दोनों टीमें पिछली बार पाकिस्तान से मार्च-अप्रैल में स्वदेश में विश्व टी2० चैम्पियनशिप में भिड़ी थी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.