INDvsSA: दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस, एल्‍गर व मार्कराम क्रीज पर

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 01:29:39 PM
INDvsSA: South Africa won the toss, on Elgar and Markram Crease

सेंचुरियन। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में पहले टेस्ट में 72 रन की हार के बाद आज सेंचुरियन में टीम इंडिया के लिए 'करो या मरो' की तरह है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज होगी। और इस सीरीज का दूसरा मुकाबला सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट्स पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है ।

और पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला लिया है। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एल्‍गर व मार्कराम क्रीज पर ह। भारतीय टीम ने इस मैच के लिए तीन बदलाव किए और दक्षिण अफ्रीका ने 1 बदलाव किया। भारत ने विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह पार्थिव पटेल को शामिल किया। और भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह केएल राहुल को और भुवनेश्वर कुमार की जगह ईशांत शर्मा को शामिल किया गया है।

 दक्षिण अफ्रीका  ने लुंगी नजीडी को टेस्ट डेब्यू का मौका मिला है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका में भारत का रिकॉर्ड काफी खराब है। लेकिन एक आज एक शानदार पारी के साथ खेलने उतरगें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.