विराट बने वर्ष के इंटरनेशनल क्रिकेटर और बल्लेबाज

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 07:42:42 AM
International cricketer and batsman of the year

मुंबई। भारतीय कप्तान और दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज विराट कोहली को सिएट क्रिकेट रेटिंग इंटरनेशनल अवार्ड्स  में सोमवार को यहां वर्ष का इंटरनेशनल क्रिकेटर और बल्लेबाज घोषित किया गया।

ये पुरस्कार 2018-19 के प्रदर्शन के आधार पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों को दिए गए। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वर्ष का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट क्रिकेटर, रोहित शर्मा को वनडे क्रिकेटर, ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच को ट्वेंटी-20 क्रिकेटर, चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को वर्ष में अभूतपूर्व प्रदर्शन, अफगानिस्तान के लेग स्पिनर को ट्वेंटी- गेंदबाज, आशुतोष अमन को सर्वश्रेष्ठ घरेलू खिलाड़ी, स्मृति मंधाना को सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर और यशस्वी जायसवाल को जूनियर क्रिकेटर का पुरस्कार दिया गया।

भारतीय क्रिकेट के लीजेंड और 1983 की भारत की विश्व कप जीत में सेमीफाइनल और फाइनल के मैन ऑफ द मैच रहे मोभहदर अमरनाथ को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.