आईपीएल-11: जीत को तरस रही मुंबई का मुकाबला बेंगलुरु से 

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 02:09:48 PM
IPL-11: Mumbai look forward to winning from Bengaluru

मुंबई। अपने पहले तीनों मैच गंवा चुकी गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का मंगलवार को  यहां वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मुकाबला होगा, जिसमें उसका एकमात्र लक्ष्य टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करना होगा। मुंबई की तरह बेंगलुरु की हालत भी बहुत अच्छी नहीं है। तीन मैचों में से वह दो गंवा चुकी है।

IPL-11: बड़े लक्ष्य के सामने दिल्ली डेयरडेविल्स की खराब शुरुआत

दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बहुत जरूरी है। ये भी दिलचस्प है कि बेंगलुरु के कप्तानी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के हाथों में है जबकि सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा मुंबई टीम के कप्तान हैं लेकिन दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी अपनी टीमों को प्रेरित नहीं कर पा रहे हैं।

गत चैंपियन मुंबई को चेन्नई सुपर किंग्स से एक विकेट से, सनराइजर्स हैदराबाद से एक विकेट से और दिल्ली डेयरडेविल्स से 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है जबकि बेंगलुरु को कोलकाता नाईट राइडर्स से 4 विकेट से और राजस्थान रॉयल्स से 19 रन से हार झेलनी पड़ी है।

IPL-11: कोलकाता नाइट राइडर्स करेगी पहले बल्लेबाजी

बेंगलुरु को एकमात्र जीत किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चार विकेट से मिली है। विराट और रोहित के बीच आईपीएल-11 का पहला मुकाबला निश्चित रूप से दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की रणनीतियों को काफी अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन जीत हार का फैसला इस बात पर निर्भर करेगा कि कौन मैदान पर अपनी रणनीतियों को सही ढंग से अंजाम दे पाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.