आईपीएल 11: पंजाब ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला, ये हुए बदलाव 

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 04:09:39 PM
IPL 11: Punjab won toss, decision of bowling

इंदौर। आज किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। कोलकाता ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव कर टॉम कुरैन की जगह जेवोन सियरलेस और रिंकू सिंह की जगह शुभमन गिल को शामिल किया गया।

आयरलैंड के खिलाफ खेल सकते हैं विराट कोहली

पंजाब की टीम में कई बदलाव किए गए। पंजाब ने बदलाव कर अक्षदीप नाथ की जगह मयंक अग्रवाल को मनोज तिवारी की जगह बरिंदर सरन और और मार्कस स्टोनिस की जगह एरोन फिंच को शामिल किया।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम शनिवार को इंदौर में आईपीएल 2018 के मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर जीत की राह पर लौटना चाहेगी। केकेआर भी लीग के इस महत्वपूर्ण मोड़ पर हर हाल में जीत दर्ज करने को बेताब रहेगी।

बटलर के बारे में फ्लेमिंग ने कही यह बात

दोनों टीमों में विस्फोटक बल्लेबाजों की मौजूदगी और होलकर स्टेडियम के छोटे मैदान को देखते हुए रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। 

किंग्स इलेवन टीम: केएल राहुल, क्रिस गेल, करूण नायर, मयंक अग्रवाल , मनोज तिवारी, अक्षर पटेल, एरोन फिंच, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रयू टाई, मोहित शर्मा, मुजीबुर रहमान।

केकेआर : सुनील नरेन, क्रिस लिन, रॉबिन उथप्पा, नीतिश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (कप्तान), शुभमन गिल, जेवोन सियरलेस, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.