आईपीएल-11: आखिर क्यों हुई बटलर की अकमल से तुलना?

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 06:11:29 PM
IPL-11: Why did Butler compare with Akmal

खेल डेस्क। दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स अजिंक्या रहाणे की कप्तानी में इस टूर्नामेंट के 11वें संस्करण में शानदार प्रदर्शन कर रही है।

आईपीएल-11 के पहले मुकाबले में केन विलियम्सन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने अगले दो मुकाबलों में गौतम गंभीर की कप्तानी वाली दिल्ली डेयरडेविल्स और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूरु को हराया है। 

रविवार को बैंगलूरु के खिलाफ हुए मैच में संजू सैमसन ने अपने बल्ले के दम पर वाहवाही लूटी तो एक खिलाड़ी को आलोचना का भी सामना करना पड़ा है। 

क्रिकेट प्रशंसकों के निशाने पर आया यह खिलाड़ी इंग्लैंड का जोश बटलर है। इस मुकाबले में बटलर की विकेटकीपिंग बेहद खराब रही। इस कारण ट्विटर पर प्रशंसकों ने उनकी तुलना पाकिस्तानी विकेटकीपर कामरान अकमल से ही कर दी है। अकमल को भी खराब विकेटकीपिंग के लिए जाना जाता है। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के खिलाफ हुए इस मैच में जोश बटलर ने गोपाल के ओवर में दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स की आसान स्टंपिंग छोड़ी। यह आरसीबी की पारी का नौवां ओवर था। एक बार फिर दसवें ओवर में डीविलियर्स को आउट करने का मौका आया, लेकिन बटलर ने उन्हें रन आउट करने का मौका गंवा दिया। 

हालांकि बटलर की इन बड़ी गलतियों के बावजूद राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को 19 रन से शिकस्त दी। राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए 217 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी केवल 198 रन की बना सकी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.