IPL 2019: चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, केन विलियमसन हुए बाहर

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 06:13:28 PM
IPL 2019: A big blow to Hyderabad before the match against Chennai, Ken Williamson came out

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन का 41वें मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है। लेकिन इस मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि टीम के कप्तान केन विलियमसन अपने देश वापस लौट गए है। 

आपको बता दें कि केन विलियमसन की दादी का निधन हो गया है। इस कारण से वो टीम को बीच में छोडकर घर वापस चले गए। हालांकि बताया जा रहा है कि 27 अप्रैल को राजस्थान के ​खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम के साथ जुड सकते है। 

 गौरलतब है कि केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में टीम की कमान भुवनेश्वर कुमार संभाल सकते है। तो वहीं इस सीजन के शुरूआत के पांच मैचों में केन विलियमसन चोटिल थे। उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कमान भुवी को कप्तानी दी गई थी। 

दरअसल, केन विलियमसन की जगह टीम में मोहम्मद नबी या फिर शाकिब अल हसन को शामिल किया जा सकता है। तो वहीं इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने अबतक 9 मैच खेले है। इनमें से 5 मैच जीते है और 10 अंकों के साथ चौथे पायदान पर है। तो वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने अबतक इस सीजन में 10 मैच खेले है। इन मैचों में चेन्नई ने 7 में जीत हासिल की है और 14 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है। यदि इस मैच को चेन्नई अपने नाम कर ​लेती है तो वह प्लेआफ में जगह बना लेगी। 

आईपीएल 2019 के फाइनल मैच को लेकर हुआ बड़ा बदलाव, अब इस शहर में खेला जाएगा

IPL 2019: विश्व कप टीम में शामिल नहीं करने पर चयनकर्ताओं को ऋषंभ पंत ने दिया जवाब

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.