IPL 2019: केकेआर के खिलाफ मैच हारने के बाद कप्तान कोहली ने कही ये बाते

Samachar Jagat | Saturday, 06 Apr 2019 04:20:04 PM
IPL 2019: After losing the match against KKR, captain Kohli said these things

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में शुक्रवार को रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइर्ड्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में बैंगलोर को पांच विकेट से हार का सामना करना पडा। इस हार के साथ ही बैंगलोर ने इस सीजन में अपने शुरूआती पांचों मैच गवां दिए। केकेआर के खिलाफ हार के बाद बैंगलोर के कप्तान बेहद नाराज नजर आए। कोहली ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि हमने आखिरी के चार ओवर में मैच गवां दिए। आखिरी के चार ओवरों में जिस तरह की गेंदबाजी हुई वो किसी भी ​कीमत पर स्वीकार्य नहीं है। 

विराट कोहली ने कहा कि हमें और चालाक होना पडेगा, कुछ होता नहीं है कि हम दबाव में आ जाते है। इस सीजन में हमारी यही कहानी रही है। अगर आप रसेल जैसे पावर हिटर के सामने अहम ओवरों में गेंदगाजी नहीं करेंगे तो हमेशा ही यह मुश्किल रहेगा। मैं जिस मौके पर आउट हुआ, उससे बिल्कुल खुश नहीं हूं। इसके साथ ही 20—25 रन और बनने चाहिए थे।  

डिविलियर्स को लेकर विराट ने कहा कि आखिरी के ओवर में डिविलियर्स को ज्यादा स्ट्राइक नहीं मिली। मुझे लगा था कि हमने जो रन बनाए वो काफी है। अगर आप आखिरी के चार ओवर में 75 रन डिफेंड नहीं कर सकते तो मुझे नहीं लगता कि 100 रन भी डिफेंड कर पाएंगे। 

कोहली ने कहा कि जो कुछ हुआ उस पर अब हम लोगों को बात करनी चाहिए। इसेके अलावा मैं कुछ नहीं कर सकता। मुझे नहीं लगता कि बहुत बात करने से कुछ होगा। आपको खिलाडियों को कुछ स्पेस देना होगा। जिससे की वो वापसी कर सके। अभी तक हमारे लिए सीजन बहुत खराब रहा है। लेकिन हमें उम्मीद अभी भी है कि हम वापसी करेंगे। हम लोगों को बस खुद पर भरोसा रखना होगा कि हम चीजों को बदल सकते है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.