IPL 2019: चेन्नई के खिलाफ हार के बाद कार्तिक ने कही ये बातें

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 05:46:09 PM
IPL 2019: After the defeat against Chennai, Karthik said these things

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में केकेआर को सात विकेट से हार का सामना करना पडा। मैच के बाद केकेआर के कप्तान ​दिनेश कार्तिक ने इस हार का दोषी बल्लेबाजों को बताया है। कार्तिक ने कहा कि हमारे पास डिफेंस करने के लिए एक अच्छा स्कोर नहीं था। इस तरह के गेम में गेम काफी ट्रिकी होते हैं और आपको पता नहीं होता कि कितने रन का लक्ष्य देना चाहिए। 

इसके बाद कार्तिक ने कहा कि लेकिन जब मैच खत्म होता है। तो आप सोचते है कि 20 रन और होते तो बेहतर होता । लेकिन जब आप पावरप्ले में चार विकेट गवां देते है। तो आप मैच में करीब आठ गेंद में करीब आठ गेंद पीछे चले जाते है। फिर आपको पारी संवारना होती है और उम्मीद करनी होती है कि अंत में सब अच्छा हो। लेकिन हम ऐसा नहीं पाए। 

कार्तिक ने रसेल का जिक्र करते हुए कहा कि मैं आंद्रे रसेल को क्रेडिट देना चाहूंगा। जिन्होंने काफी मैच्योरिटी के साथ बल्लेबाजी की। मुझे उन्हें देखकर खुशी मिल रही है, जिस तरह से वो निखर रहे है। मैं टीम के एटीट्यूड से खुश हूं कि जिस तरह से उन्होंने इतने छोटे लक्ष्य को डिफेंड करने की कोशिश की। कार्तिक ने इसके बाद कहा कि स्पिनरों ने गीली गेंद से अच्छा काम किया। मुझे नहीं लगता कि हमारे बल्लेबाजों ने ध्यान से बल्लेबाजी नहीं की। हमने पांच दिन में दो मैच जीते हैं और हमें ज्यादा लालची नहीं होना चाहिए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.