IPL 2019: हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने पंत और शॉ को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 09:52:33 AM
IPL 2019: After this victory against Hyderabad, Shreyas Iyer did a lot about Pant and Shaw.

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एलिमिनेटर मैच खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने दो विकेट से जीत हासिल की। इसके साथ ही दूसरे प्लेऑफ में जगह बना ली। दिल्ली का मुकाबला अब दूसरे प्लेऑफ में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होगा। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स ने 163 रन के लक्ष्य को 19.5 ओवर में हासिल कर लिया। 

आपको बता दें कि इस मैच में दिल्ली की तरफ से जीत के हीरो पृथ्वी शॉ और ऋषंभ पंत रहे है। पृथ्वी ने महज 38 गेंद पर 56 रन और पंत ने 21 गेंद पर 49 रन की शानदार पारी खेली। इस मैच में जीत के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पृथ्वी शॉ और पंत की जमकर तारीफ की। 

दिल्ली के कप्तान ने कहा कि मेरा व्यक्तिगत तौर पर मानना है कि ये दोनों बल्लेबाज है। जिन पर आप नियंत्रण नहीं कर सकते। वो जैसा खेलते है उन्हें खेलने दें। यदि आप शॉ और पंत जैसे खिलाडी को रोकने की कोशिश करेंगे तो ये फैसला कारगर साबित नहीं होगा। यदि उन्हें उनके ही अंदाज में खेलने दें तो वो आपको मैच जिता सकते है। 

गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए श्रेयस ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने अच्छी शुरूआत की। पिच के लिहाज से उन्होंने अच्छी शुरुआत टीम को दी। लेकिन जिस तरह से गुप्टिल बल्लेबाजी कर रहे थे। उस लय को वो बरकरार रखने में कामयाब रहे और एक बडे स्कोर तक पहुंचने में सफल हुए। अमित मिश्रा भाई ने शानदार स्पेल किया अन्य ने भी अच्छी गेंदबाजी की। मेरे लिहाज से इस पिच पर 160 के स्कोर का बचाव किया जा सकता था।

मुझे यकीन है कि विराट 1983 का इतिहास दोहराएंगे: कपिल

पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन बोले, भारत विश्व कप नहीं जीतेगा तो निराशा होगी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.