IPL 2019: ऋषंभ पंत की स्टंप माइक रिकॉर्डिंग पर बीसीसीआई ने कही यह बात

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Apr 2019 11:00:27 AM
IPL 2019: BCCI on Rishabh Pant Stump Mike Recording

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 30 मार्च को मैच खेला गया। इस मैच में सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत हासिल की। लेकिन यह मैच इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिल्ली के युवा विकेटकीपर पंत की आवाज स्टंप माइक में कैद हुई थी। जो कि अब काफी चर्चाओं में है। 

आपको बता दें कि यह वाकया कोलकाता की पारी के 3.5वें ओवर की है। जब केकेआर के खिलाडी रॉबिन उथप्पा बल्लेबाजी कर रहे थे। यह ओवर दिल्ली की तरफ से संदीप लामिछाने कर र​हे थे। संदीप के गेंद डालने से पहले विकेट से पीछे पंत ने कहा कि यह तो वैसे भी चौका जाएगा और अगली गेंद पर रॉबिन उथप्पा ने चौका लगा दिया।

गौरतलब है कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसको लेकर विवाद खडा हो गया है। कुछ लोगों ने तो इस मैच को फिक्स भी बता दिया। हालांकि वीडियो पर बढ़ते विवाद के बाद बीसीसीआई ने इस मामले में अपनी सफाई दी है। बीसीसीआई ने कहा कि किसी ने यह सही नहीं सुना कि पंत क्या कह रहे है। वह श्रेयस अय्यर से सीमा पर फील्डर बढाने के लिए कह रहे थे, ताकि चौका रोका जा सके। 

इसके बाद बीसीसीआई ने कहा कि पंत जैसे युवा खिलाडी को इस तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं किया जाना चाहिए। पंत की इस तरह की निंदा किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। बिना किसी जांच के सोशल मीडिया पर एक गुट पंत की निंदा करने में जुट गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.