IPL 2019: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बड़ी खबर, जल्द शामिल हो सकता है यह दिग्गज खिलाड़ी

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 05:50:15 PM
IPL 2019: Big news for Chennai Superkings,

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में बुधवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हार का सामना करना पडा। इस सीजन में चेन्नई की दूसरी हार थी। इस मैच में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी को आराम दिया गया था। तो वहीं कार्यवाहक कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि कप्तान एमएस धोनी अगला मैच खेल सकते है। दरअसल, धोनी कमर के दर्द की वजह से पिछली मैच नहीं खेले और रैना ने कप्तानी की थी।

मैच के बाद सुरेश रैना ने कहा कि उनकी कमर में जकडन है। लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और अगला मैच खेल सकते है। इसके बाद कहा कि यह हार टीम के लिए खतरे की घंटी थी। मुझे लगता है कि यह अच्छी खतरे की घंटी थी।

रैना ने कहा कि हमने अच्छा स्कोर नहीं बनाया और विकेट गंवाते रहे। हमने बीच में कई विकेट गवां दिए। इस कारण से मैच हाथ से निकल गया। हमें बडी ​साझेदारियां बनानी चाहिए थी और हम 30 रन पीछे रह गए। आपको बता दें कि पहले खेलते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने निर्धारित ओवर में पांच विकेट पर 132 रन बनाए। चेन्नई की तरफ से फॉफ डू प्लेसिस ने सबसे ज्यादा रन बनाए। डू प्लेसिस ने 45 रन बनाए। तो वहीं वाटसन ने 31 रन की पारी खेली। 
 

इस लक्ष्य को सनराइजर्स हैदराबाद ने 16.5 ओवर में हासिल कर लिया। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद 61 रन और वार्नर ने 50 रन की शानदार पारी खेली। वार्नर को शानदार पारी की बदौलत मैन आफ द मैच का अवार्ड दिया गया। मैच के बाद वार्नर ने कहा कि यहां दर्शक भारी तादाद में हमारा समर्थन कर रहे थे। यह अद्भुत था। मैं अपने परिवार और दुनिया भर में अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.