IPL 2019: अंपायर के फैसले पर गुस्सा हुए 'कैप्टन कूल', चुकानी पड़ी यह बड़ी कीमत

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 01:17:54 PM
IPL 2019: 'Captain Cool' angry at the umpire's decision, this big price paid

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 में गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया। चेन्नई सुपरकिंग्स भले ही यह मैच जीत गई हो। लेकिन उनके कप्तान एमएस धोनी पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा है। दरअसल, इस मैच में चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रन की जरूरत थी। इस दौरान धोनी को मैदान पर ही अंपायर से एक गेंद को लेकर तकरार करते हुए देखा गया। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएसके के कप्तान धोनी पर उनकी मैच फीस का पचास प्रतिशत जुर्माना लगा है। यह जुर्माना आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए लगाया गया है। तो वहीं जानकारी के अनुसार धोनी ने आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 2 ऑफेंस 2.20 का अपराध स्वीकार कर लिया है।

आपको बता दें कि यह घटना उस समय की है जब चेन्नई को जीत के लिए आखिरी ओवर में 18 रन की जरुरत थी। इसके बाद बेन स्टोक्स ने चेन्नई के बल्लेबाज मिशेल सैंटनर को एक बाउंसर फेंकी, जो कि कमर से ऊपर थी। तभी अंपायर उल्हास इस गेंद को नो बॉल देने के लिए आगे बढ़ रहे थे तो स्क्वेयर लेग पर खडे अंपायर ब्रूस ओक्सनफोर्ड ने बताया कि यह वैध डिलीवरी है। 

इसके बाद सैंटनर और रविंद्र जडेजा अंपायरों से बहस करने लग गए। इस बात से परेशान धोनी भी डगआउट में खेड़े थे। वह मैदान पर पहुंचे और अंपायरों से बहस करने लग गए। लेकिन अंपायर अपने फैसले पर खडे रहे। इस मैच में अंपायरों से बहस करने के मामले में धोनी पर जुर्माना लगाया गया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.