IPL 2019: चेन्नई को लग सकता है बड़ा झटका, इस कारण से धोनी और जडेजा हो सकते बाहर

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2019 06:10:16 PM
IPL 2019: Chennai may be a big blow; Dhoni and Jadeja can be out for this reason

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में अबतक चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया है। चेन्नई ने इस सीजन में अबतक 12 मैच खेले है। इनमें से 8 जीते है और 16 अंकों के साथ पहले पायदान पर काबिज है। तो वहीं अब चेन्नई के लिए बुरी खबर आई है। क्योंकि चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि टीम के कप्तान एमएस धोनी और आलराउंडर खिलाडी रविंद्र जडेजा बीमार है। 

Rawat Public School

आपको बता दें कि शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में चेन्नई की टीम 46 रन से हार गई। तो वहीं इस मैच में धोनी बुखार के कारण नहीं खेल सके। धोनी की जगह टीम की कमान सुरेश रैना के पास थी। स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी और जडेजा दोनों ही काफी बीमार है। दोनों अस्वस्थ है, विषाणु और जीवाणु की चपेट में है। बहुत सारी टीमें इस समय ऐसी स्थिति से संघर्ष कर रही है। 

चेन्नई के कोच ने कहा कि पिछले दो सप्ताह में टीम ने छह मैच खेले हैं और चार दिन के विश्राम से खिलाड़ियों को फायदा होगा। हम चार दिन के विश्राम का इंतजार कर रहे थे। मुझे लगता है कि मुंबई (पांच दिन का विश्राम) को इसका फायदा मिला है। हम भी वही करेंगे।

आपको बता दें कि इस सीजन में धोनी ने सात पारियों में 314 रन बनाए है। इसमें उनका औसत 100 का रहा है। इसके अलावा वे चेन्नई की तरफ से इस सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाडी है। प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी चेन्नई की टीम का अगला मुकाबला एक मई को दिल्ली से होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.