IPL 2019: धोनी को आराम देने के मामले में चेन्नई के कोच ने किया बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 11:07:26 AM
IPL 2019: Chennai's coach made clear about resting Dhoni

स्पोटर्स डेस्क। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी को लेकर पहले कयास लगाया जा रहा था कि आईपीएल—12वें सीजन के कुछ मैचों में आराम दिया जा सकता है। धोनी ने पहले कहा था कि अगर उनका पीठ दर्द बढ़ता है। तो वह विश्राम लेने से नहीं हिचिकचाएंगे, तब जबकि विश्व कप मेें महज कुछ ही दिन बाकी है। 

आपको बता दें कि अब इस मामले को लेकर चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने कहा कि धोनी टीम के लिए सभी मैच खेलना चाहते है। उन्हें विश्राम देना बहुत मुश्किल है। जब इस बारे में चन्नेई के बल्लेबाजी कोच से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आपको यह सवाल धोनी से पूछना होगा। मैं धोनी के बारे में यही जानता हूं कि वह कोई भी मैच नहीं छोडना चाहते है। 

 

हसी ने कहा कि धोनी को चेन्नई की तरफ से खेलना बहुत पसंद है। यह स्थान उनके दिल के काफी करीब है तथा वह खेलना चहाते हैं, अच्छा प्रदर्शन करना चाहते है और टीम को सफल होते देखना चाहते है। इसलिए धोनी को विश्राम देने के लिए मनाना बहुत मुश्किल है।

शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाना है। यह मैच चेन्नई में खेला जाना है। चेन्नई सुपरकिंग्स इस सीजन में घरेलू मैदान में पिछले पांच मैचों से अजेय रही है। अब उसे घर में जीत का सिक्सर लगाने का इंतजार होगा।  चेन्नई सुप​रकिंग्स 11 मैचों में 8 जीत के साथ 16 अंकों के साथ पहले पायदान पर है। तो वहीं मुंबई इंडियंस 10 मैचों में 12 अंक से तीसरे स्थान पर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.