IPL 2019: डेल स्टेन की जगह आरसीबी में शामिल हो सकता है यह अफ्रीकी तेज गेंदबाज

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 06:08:45 PM
IPL 2019: Dale Steyn replaces RCB as it is the African fast bowler

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज डेल स्टेन चोट के कारण आईपीएल के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए है।  स्टेन कंधे में सूजन के कारण आईपीएल से बाहर हो गए है। नाथन कोल्टर-नाइल के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल हुए इस खिलाड़ी ने लगभग दो साल के बाद इंडियन टी-20 लीग में जोरदार वापसी की थी। 

आपको बता दें कि स्टेन ने आईपीएल 12 के सीजन में 2 मैचों में 4 विकेट लिए है। इन मैचों में स्टेन ने शानदार गेंदबाजी की। हालांकि RCB का यह सीजन शुरूआत में बेहद खराब रहा था। लेकिन स्टेन के आने से टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन अब डेल स्टेन के बाहर होने पर टीम को एक सही विकल्प की तलाश है। 

हालांकि कयास लगाया जा रहा है कि स्टेन की जगह RCB ऑलराउंडर वियान मुल्डर को टीम में शामिल कर सकती है। वियान ने अबतक दक्षिण अफ्रीका के लिए 1 टेस्ट और 10 एकदिवसीय मैच खेले है। यदि इस गेंदबाज के ओवर ऑल टी20 रिकॉर्ड की बात की जाए तो उन्होंने 26 मैचों में 331 रन बनाए है। तो वहीं 16 विकेट भी लिए है। इन मैचों में वियान का 22.03 का औसत रहा है। 

आरसीबी की ओर से जारी बयान में कहा कि उनकी उपस्थिति से टीम को काफी मदद मिली। हम टीम की प्रेरणा और जुनून के लिए बहुत आभारी हैं। जो वो लेकर आए। हम उन्हें शीघ्र स्वस्थ होेने और भविष्य के लिए प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते है। 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.