IPL 2019: धवन के शानदार अर्धशतक से दिल्ली ने केकेआर को सात विकेट से हराया

Samachar Jagat | Saturday, 13 Apr 2019 10:07:28 AM
IPL 2019: Delhi beat KKR by seven wickets with a superb half-century of Dhawan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने सात विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही दिल्ली ने अबतक इस सीजन में सात मैचों में से चार जीत के साथ चौथे नंबर पर है। तो वहीं केकेआर सात मैचों में चार जीत के साथ दूसरे नंबर पर है। 

Loading...

आपको बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। इस लक्ष्य के जवाब में दिल्ली ने तीन विकेट खोकर 18.5 ओवर में 180 रन बनाकर यह मैच अपने नाम कर लिया। दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बनाए। धवन ने नाबाद 63 गेंदों पर नाबाद 97 रन की शानदार पारी खेली। धवन ने अपनी इस पारी में 11 चौकें और 2 छक्के भी लगाए। तो वहीं पंत ने 46 रन की पारी खेली। 

इससे पहले केकेआर की शुरूआत बेहद खराब रही। मैच की पहली ही गेंद पर दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने  जो डेनली को गोल्डन डक को आउट किया। हालांकि इसके बाद उथप्पा और गिल ने पारी को संभालने की कोशिश की। लेकिन उथप्पा 28 रन बनाकर रबाड़ा का शिकार बन गए। केकेआर की तरफ से सबसे ज्यादा रन शुभमन गिल ने बनाए।

गिल ने 39 गेंदों पर 65 रन की शानदार पारी खेली। अपनी इस पारी में सात चौके और दो छक्के भी लगाए। तो वहीं रसेल ने इस मैच में एक बार फिर से तूफानी पारी खेली। रसेल ने महज 21 गेंदों पर 45 रन की पारी खेली। इस पारी में 3 चौके और 4 छक्के भी लगाए। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.