IPL 2019: केकेआर के खिलाफ इतने रन बनाते ही कोहली के नाम हो जाएगा यह 'विराट' रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Friday, 05 Apr 2019 06:24:40 PM
IPL 2019: Kohli's name will be named as Virat's record after making so many runs against KKR

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 में आज रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जाएगा। इस मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली अपने नाम एक रिकॉर्ड को कर सकते है। कोहली इस मैच में 17 रन बनाते ही अपने 8000 रन पूरे कर लेंगे। वे यदि इस मैच में यह उपलब्धि हासिल करते है, तो रैना के बाद दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे। 

Loading...

इसके अलावा डीविलियर्स को बैंगलोर की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर पहुंचने के लिए 15 रन की दरकरार है। बता दें कि इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरूआत बेहद ही खराब रही है। बैंगलोर ने अब तक इस सीजन में चार मैच खेले है। इन मैचों में बैंगलोर को हार का सामना करना पडा। 

कोलकाता के खिलाफ इस मैच में बैंगलोर अपनी पहली जीत की तलाश में उतरेगी। दरअसल, बैंगलोर का इस सीजन में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में रखाब प्रदर्शन रहा है। इससे पहले कोहली ने स्वीकार किया कि उनकी टीम संघर्षरत टीम अब भी सही संतुलन नहीं बना पाई है। लेकिन संयोजन के साथ प्रयोग जारी रहेंगे। 

गौरलतब है कि रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के विदेशी खिलाडी भी इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए है। विंडीज के ​तूफानी खिलाडी हेटमायर अबतक इस सीजन के सभी मैचों में पूरी तरह से फ्लॉप रहे है। विराट कोहली भी कुछ कमाल नहीं कर पाए है। कोहली भी इस सीजन में अबतक पूरी तरह से फ्लॉप रहे है। तो वहीं यदि गेंदबाजी की बात की जाए तो उमेश यादव भी विकेट लेने में असफल हो रहे है। हालां​कि युजवेंद्र चहल एक तरफ से शानदार गेंदबाजी कर रहे है। बैंगलोर इस सयम पॉइंट टेबल में सबसे आखिरी में है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.